बहन के साथ छेड़छाड़ करने वाले की कर दी हत्या

अक्सर करता था छेड़छाड़

अक्सर करता था छेड़छाड़

दिल्ली में एक भाई के अपनी बहन के साथ अश्लील हरकतें करने वाले एक युवक को मौत के घाट उतारने की घटना प्रकाश में आई है। वह युवक उसकी बहन से अक्सर ही छेड़छाड़ किया करता था।

मामला पंजाबी बाग थाना क्षेत्र का है जहां सोमवार रात बहन से छेड़छाड़ करने पर एक युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर छेड़छाड़ करने वाले युवक की पीटकर हत्या कर दी।

बहन के साथ छेड़छाड़ करने वाले की कर दी हत्या

मनोज को लात-घूसों से पीटकर मार डाला

मनोज को लात-घूसों से पीटकर मार डाला

पुलिस से म‌िली जानकारी के अनुसार अग्रसेन अस्पताल से सोमवार देर रात करीब डेढ़ बजे एक युवक की हत्या की जानकारी मिली। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर एफ ब्लॉक, मादीपुर निवासी मनोज का शव कब्जे में ले लिया।

वारदात के चश्मदीद गवाह ने पुलिस को बताया कि एफ ब्लॉक में रहने वाले संजय (30) और उसके दोस्त अशोक (24) ने मनोज की लात घूसों से पिटाई की और उसके बाद फरार हो गए। वह मनोज को अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर इलाके से ही आरोपियों को धर दबोचा।

पूछताछ के दौरान पता चला कि पेशे से ड्राइवर मनोज अक्सर संजय की छोटी बहन से छेड़छाड़ करता था। संजय ने मनोज को ऐसा दोबारा न करने की चेतावनी थी। इसके बावजूद मनोज ने सोमवार रात बहन को छेड़ा। इससे नाराज संजय अपने दोस्त अशोक के साथ मनोज के पास पहुंचा और उसकी पिटाई कर दी।

Related posts